जिम ट्रेनर की हत्या: TikTok


दक्षिण दिल्ली में सेलिब्रिटी टिकटॉक के प्रदर्शन करने वाले कलाकार और व्यायामशाला ट्रेनर मोहित मोर की हत्या की जांच में निर्देश दिया गया कि उनकी बढ़ती गुणवत्ता दिन के उजाले की हत्या के पीछे का मकसद हो सकती है।

कार्यदिवस में दक्षिण दिल्ली में सेलिब्रिटी टिकटॉक के प्रदर्शनकारी कलाकार और व्यायामशाला ट्रेनर मोहित मोर की सनसनीखेज हत्या की प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि उनकी बढ़ती गुणवत्ता दिन के उजाले की हत्या के पीछे का मकसद है। चौंकाने वाला, यह अक्सर दिनों के भीतर द्वारका अंतरिक्ष में तीसरी सनसनीखेज लड़ाई है। रविवार शाम को, एक व्यस्त सड़क द्वारका मोर भूमिगत स्टेशन पर एक भयंकर बंदूक लड़ाई के दौरान 2 वांछित अपराधियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उसी रात, शाहदरा के विवेक विहार में एक संदिग्ध अपराधी के साथ झगड़े के बाद दिल्ली पुलिस के एक 58 वर्षीय उप-निरीक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।



शहरी केंद्र के भीतर बढ़ते अपराध के ग्राफ से चिंतित, दिल्ली के पूर्व आयुक्त अजय प्रभुत्व शर्मा ने आईएएनएस को बताया कि कठोर अपराधियों पर एक शहर चौड़ा कुचलना समय की आवश्यकता थी। “यह समझना आश्चर्यजनक है कि उन घटनाओं में आग्नेयास्त्रों को नियोजित किया गया है। शहरी केंद्र के बाहरी इलाके में मोटरसाइकिल और शिकार की बेतरतीब जाँच की जानी चाहिए। हिस्ट्रीशीटर अपराधियों के सरगना गोलीकांड में शामिल अपराधियों को राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम, “उसी शर्मा” के नीचे स्थापित करना चाहिए।

मोर, संयुक्त राष्ट्र की एजेंसी टिक्कॉक पर  50,0000 से अधिक अनुयायियों और इंस्टाग्राम मोबाइल ऐप पर ,3000 अनुयायियों को नजफगढ़ में एक बहुत व्यस्त बाजार में एक फोटोकॉपी खोज के भीतर गोलियों के साथ छिड़का गया था। हरियाणा के बहादुरगढ़ के रहने वाले, उन्होंने नजफगढ़ में एक व्यायामशाला ट्रेनर के रूप में काम किया। उन्होंने टिकटॉक और इंस्टाग्राम पर फिटनेस वीडियो के आदी हैं।


“हम प्रतिवादी को हाजिर करने का प्रयास कर रहे हैं। यह स्पष्ट है, यह निजी दुश्मनी और नकद विवाद का मामला लगता है, “वही एक वरिष्ठ कानूनविद् मूल्य-जोड़ा। अधिकारी ने कहा, “हम अपने टीकटोक और इंस्टाग्राम अकाउंट्स पर टिप्पणियों की जांच कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर किसी के साथ अपनी दुश्मनी का पता लगाने के लिए रिकॉर्ड डिटेल्स रिकॉर्ड (सीडीआर) तय कर रहे हैं।”

LATEST JOBS


Previous Post Next Post