सेब अद्यतन इसके मैकबुक प्रो tweaked कीबोर्ड
अपडेटेड टू019 ऐप्पल मैकबुक प्रोफेशनल 15-इंच का बेस मॉडल 9-जनरेशन इंटेल i7 प्रोसेसर के साथ आता है जिसमें छह-कोर सेंट्रल प्रोसेसिंग यूनिट है जो 2.6GHz पर क्लॉक होता है। केंद्रीय प्रसंस्करण इकाई कोर चार.5GHz तक टर्बो करेगा।
Apple ने अपने मैकबुक प्रोफेशनल लाइनअप को आधुनिक 8 वीं पीढ़ी और 9 वीं पीढ़ी के इंटेल प्रोसेसर के साथ लॉन्च करने की घोषणा की है। नए चिप्स के अतिरिक्त, डेटा ऑन-लाइन संयुक्त रूप से इंगित करता है कि ये नए लैपटॉप भी tweaked कीबोर्ड के साथ जुड़ेंगे, ताकि उपयोगकर्ताओं को नई पिछली तीसरी जानकारी तितली कीबोर्ड के साथ सामना करने वाले मुद्दों को ठीक किया जा सके। लॉन्च के एक हिस्से के रूप में, Apple ने अंत में क्वाड-कोर और हेक्स-कोर प्रोसेसर के किनारे 8-कोर प्रोसेसर के साथ एक प्रतिस्थापन पोर्टेबल कंप्यूटर लॉन्च किया है। घोषणा के साथ कदम से, कॉर्पोरेट का दावा है कि आठ-कोर प्रोसेसर क्वाड-कोर स्पोर्टिंग मैकबुक प्रोफेशनल के प्रदर्शन को दोगुना कर सकता है और जो हम हेक्स-कोर मैकबुक पेशेवर पर पाने की प्रवृत्ति रखते हैं, उसकी तुलना में चालीस% अतिरिक्त प्रदर्शन करते हैं।
सेब मैकबुक पेशेवर 2019 13-INCH और 15-INCH विनिर्देशन
घोषणा के माध्यम से, Apple ने 15-इंच और 13-इंच मैकबुक पेशेवर मॉडल को अपडेट किया है। एक बार अपडेट के बाद, ऐप्पल मैकबुक पेशेवर 15-इंच के लिए नीचे का मॉडल 9-पीढ़ी के इंटेल i7 प्रोसेसर के साथ आता है, जिसमें छह-कोर केंद्रीय प्रसंस्करण इकाई होती है जिसे दो.6GHz पर देखा जाता है। केंद्रीय प्रसंस्करण इकाई कोर चार.5GHz तक टर्बो करेगा। एएन-कोर सेंट्रल प्रोसेसिंग यूनिट के साथ 15 इंच के स्पोर्ट्स 9 वीं पीढ़ी के इंटेल i9 प्रोसेसर का दूसरा संस्करण जो कि चार.8GHz तक का हो सकता है। हालाँकि, अगर आप इससे खुश नहीं हैं, लेकिन Apple इसके अलावा Intel i9 चिप के लिए एक उत्कृष्ट अतिरिक्त कस्टम कॉन्फ़िगरेशन दे रहा है, जो दो.4GHz पर देखा गया है और पाँच.0GHz तक का है। कॉरपोरेट इसे “अब तक का सबसे तेज मैकिंटोश नोटबुक” करार दे रहा है।
टॉम बोगर, मैकिन्टोश प्रोडक्ट को बढ़ावा देने वाले वरिष्ठ निदेशक ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा, “क्या यह स्कूली छात्रों को अध्ययन के पाठ्यक्रम में महारत हासिल है, डेवलपर्स सबसे महत्वपूर्ण ऐप या वीडियो एडिटर बना रहे हैं जो फीचर फिल्में बनाते हैं, हम हमेशा आश्चर्यचकित होते हैं कि हमारे ग्राहक क्या चाहते हैं उनके मैकबुक पेशेवर। ”13 इंच के मैकबुक पेशेवर नोटबुक के बारे में बात करते हुए, Apple के पास 8 वीं पीढ़ी का इंटेल i5 प्रोसेसर है जो क्वाड-कोर सेंट्रल प्रोसेसिंग यूनिट के साथ दो.4 गीगाहर्ट्ज़ पर चलता है, जो कि चार.1GHz तक टर्बो हो सकता है। 13-इंच मैकबुक प्रोफेशनल का रोड वेरिएंट 8 वीं-पीढ़ी के इंटेल i7 प्रोसेसर के साथ क्वाड-कोर सेंट्रल प्रोसेसिंग यूनिट के साथ आता है जो चार.7GHz तक का टर्बो हो सकता है।
शेष विशिष्टताओं के बारे में बात करते हुए, अधिकांश चीजें वही हैं जो हमने पिछले मैकबुक पेशेवर के भीतर 13-इंच और इसलिए 15-इंच के लिए देखी हैं। इससे पता चलता है कि उनके पास एक समान जीपीयू, रैम और इंटरनल स्टोरेज कॉम्बो, डिज़ाइन, इंटीग्रेटेड ग्राफिक्स, डिस्प्ले और बहुत कुछ है। पुनरावृत्ति करने के लिए, प्रत्येक नोटबुक झिल्ली शो के साथ पांच सौ निट्स की चमक, पी 3 वाइड रंग सरगम, ट्रू टोन स्कूल, और स्टीरियो-स्पीकर के साथ व्यापक स्टीरियो साउंड के साथ जोड़ सकती है।
दोनों मॉडल MacOS Mojave पर चलते समय बिट आईडी, टच बार, विशाल बल बिट ट्रैकपैड, SSD, Apple T2 सिक्योरिटी चिप और थंडरबोल्ट तीन पोर्ट के साथ जुड़ेंगे। द वर्ज की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि जहां भी कॉरपोरेट एक समतुल्य तंत्र के पड़ोस बनाने के लिए एक नई सामग्री को नियुक्त कर रहा है, एप्पल ने “हल्का अपडेट किया गया कीबोर्ड” अपडेट किया है। यहां ध्यान आकर्षित करने वाला कारक यह है कि प्रत्येक 2019 मैकबुक पेशेवर मॉडल लॉन्च के प्राथमिक दिन से कीबोर्ड उपयोगिता कार्यक्रम के नीचे लेपित हैं। यहां ध्यान देने वाली अंतिम बात यह है कि कॉर्पोरेट ने मैकबुक नोटबुक के विनिर्देशों को अपडेट नहीं किया है जो बिट बार को स्पोर्ट नहीं करते हैं।
ऐप्पल मैकबुक पेशेवर 2019 13-INCH और 15-INCH का मूल्य एशियाई देश और पहुंच में है
वैल्यूएशन की बात करें तो अपडेटेड वन 3-इंच मैकबुक प्रोफेशनल का निचला मॉडल 1,59,900 रुपये से शुरू हो सकता है और इसलिए अपडेटेड वन 5-इंच मॉडल 1,99,900 रुपये से शुरू हो सकता है। कॉर्पोरेट के साथ कदम से कदम मिलाकर, मैकबुक पेशेवर नोटबुक के लिए अद्यतन मॉडल.

Post a Comment

Previous Post Next Post