huawei  प्रतिबंध: microsoft अपने स्टोर से huawei लैपटॉप निकालता है

Microsoft ने समरूप से संबंधित कोई वक्तव्य जारी नहीं किया है। इसके बजाय, कॉर्पोरेट चीजों से संबंधित प्रतिक्रिया के लिए लगातार फॉलो-अप के बावजूद आज तक चुप रहा है। यह प्रतीत होता है कि कॉर्पोरेट को यह जांचने की आवश्यकता है कि वास्तव में चीजें एक राजनीतिक उम्मीदवार के बयान से पहले विकसित होती हैं।

Microsoft इस तरह से एक बार यू के रूप में Huawei प्रतिबंध के रूप में संदर्भित करने के लिए नवीनतम कंपनी लगती है। रों। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने एक नया सरकार के आदेश पर हस्ताक्षर किए। मुख्य आदेश के अनुपालन के लिए यह अवलोकन पिछली रिपोर्टों के बाद आता है जिसमें उल्लेख किया गया है कि Google, intel  Qualcomm, Broadcom, et al जैसे विभिन्न प्रौद्योगिकी दिग्गजों ने Huawei के साथ अपने व्यवसाय बंद कर दिए हैं। अनुपालन के एक भाग के रूप में, Microsoft ने अपने ऑनलाइन स्टोर से Huawei MateBook X प्रोफेशनल को हटा दिया है, एकमात्र ऐसा हुआवेई पोर्टेबल कंप्यूटर जो कॉर्पोरेट व्यावसायिकता था। हालाँकि, एक रिपोर्ट के अनुसार जो मूल रूप से निष्कासन को देखती है, Microsoft ने Huawei को विंडोज लाइसेंस के संभावित प्रतिबंध का कोई बयान जारी नहीं किया है।

द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, विंडोज प्रतिबंध संभवतः सर्वर रिज़ॉल्यूशन के व्यापक निहितार्थ के लिए जा रहा है, जो कि वर्तमान में Huawei प्रत्येक Microsoft और Huawei वर्ग उपाय के रूप में उपयोग करता है जो वर्तमान में “हाइब्रिड क्लाउड समाधान” के लिए microsoft से Azure स्टैक को नियोजित करता है। इस के एक भाग के रूप में, समाधान, नेटवर्क Microsoft-प्रमाणित हुआवेई सर्वर पर चल रहा है। वास्तव में, Huawei के लिए संभावित सर्वर से जुड़े मुद्दे Microsoft के लिए प्रतिबंधित नहीं हैं क्योंकि रेडमंड-आधारित कंपनी मुश्किल से सॉफ्टवेयर सिस्टम का अनुभव दे रही है। हुआवेई के सर्वर या हार्डवेयर चिप्स पर चलते हैं जो इंटेल द्वारा प्रदान किए गए वर्ग माप है, एक चीज जो चीनी कंपनी को हिट करेगी क्योंकि इंटेल ने आदेश का अनुपालन शुरू कर दिया है।

Microsoft पर वापस जा रहे हैं और अलग-अलग Microsoft सेवाओं के संयोजन में Huawei उपकरणों पर विंडोज के संभावित प्रतिबंध, Microsoft ने समरूप से संबंधित कोई भी बयान जारी नहीं किया है। इसके बजाय, कॉर्पोरेट चीजों से संबंधित प्रतिक्रिया के लिए लगातार फॉलो-अप के बावजूद आज तक चुप रहा है। यह प्रतीत होता है कि कॉर्पोरेट को इस बात की जाँच करने की आवश्यकता है कि वास्तव में इस मामले से संबंधित एक राजनीतिक उम्मीदवार के बयान को विकसित किया जाए। प्रतीत होता है कि हाल ही में प्रतिबंध पर छूट या बल्कि एक 90-दिवसीय विस्तार जो हुआवेई को ऑटोमेटन अपडेट से संबंधित जारी किया गया था।

एक पिछली रिपोर्ट के अनुसार, यू के कार्यकारी विभाग। रों। सरकार ने बस Huawei स्मार्टफोन पर ऑटोमेटन सॉफ्टवेयर सिस्टम अपडेट के लिए तीन महीने का एक्सटेंशन जारी किया है। हालांकि, यू के भीतर हुआवेई स्मार्टफोन की बिक्री पर प्रतिबंध है। रों। सीटू में रहता है। यह पूरी तरह से छूट, पूर्ण प्रतिबंध आंशिक रूप से यह सुनिश्चित करने के लिए है कि हुआवेई ऐसे कदमों की आवश्यकता के लिए तैयार है जो “सेवा और समर्थन की आपूर्ति करने के लिए आवश्यक है, साथ ही साथ सॉफ्टवेयर सिस्टम अपडेट या पैच, मौजूदा Huawei हैंडसेट के लिए जो सामान्य रूप से पेश किए गए थे। सोलह, 2019 तक या उससे पहले सार्वजनिक। “इस तथ्य के बावजूद कि यह छूट Huawei लैपटॉप के लिए विंडोज लाइसेंस के दायरे को छिपाने के लिए प्रकट नहीं होती है, यह प्रतीत होता है कि Microsoft किसी भी ठोस कदमों से पहले चीजों को ठंडा करने के लिए तत्पर हो सकता है। ।

click hare

Previous Post Next Post