GOOGLE  के बिना, Huawei फोन पेपरवेट 

क्या आप जानते हैं कि गूगल के बिना, huawei फोन पेपरवेट बन सकता है

सैमसंग, श्याओमी, ओप्पो जैसे प्रतिद्वंद्वियों को प्रतिस्पर्धी स्मार्टफोन की दौड़ में बड़ा बढ़ावा देने के लिए हुआवेई स्क्वायर पर प्रतिबंध संभव है।

प्रतिद्वंद्वी फोन ब्रांड सैमसंग, श्याओमी, ओप्पो को Google के अनुसार Huawei, हांगकांग स्थित साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के लिए सेवाओं को निलंबित करना पसंद होगा।

Google, वर्णमाला इराकी नेशनल कांग्रेस की एक इकाई है। वही, हुआवेई को प्रौद्योगिकी की बिक्री के लिए निर्यात लाइसेंस की आवश्यकता के साथ “निहितार्थ की समीक्षा” कर रहा है, जो Google के ऑटोमेटन सॉफ्टवेयर पैकेज का उपयोग अपने स्मार्टफोन में करता है।

हुआवेई के संस्थापक रेन झेंगफेई मंगल ने अपनी फर्म, स्पीच कम्यूनिकेशन वाशिंगटन के खिलाफ अमेरिकी सरकार के आदेश के प्रभाव को कम कर दिया और माध्यम की ताकत को कम करके आंका।

Google की अपने ऑटोमेटन सॉफ्टवेयर पैकेज तक पहुंच को कम करने के लिए यह संकेत देता है कि शेन्ज़ेन-आधारित कंपनी Google के सामान्य ऐप और जीमेल, यूट्यूब या इसके Google Play ऐप स्टोर जैसे भविष्य के Huawei उपकरणों, पोस्ट को चलाने में सक्षम नहीं हो सकती है।

चीन के बाहर के बाजारों के लिए, उन महत्वपूर्ण Google सेवाओं को हटाने का मतलब यह हो सकता है कि विदेशी दुकानदार भविष्य में Huawei उपकरणों की खरीदारी के बारे में विचार-विमर्श कर सकते हैं। यह हुआवेई के लिए एक बहुत बड़ा नकारात्मक पहलू है, क्योंकि 2018 में भेजे गए लगभग 208 मिलियन स्मार्टफोन चीन के बाहर के बाजारों में गए थे।

आईडीसी एशिया-पैसिफिक के शॉपर डिवाइसेज एनालिसिस के उपाध्यक्ष ब्रायन मा ने कहा, ” जैसे-जैसे विदेशी बाजार जाते हैं, वैसे-वैसे यह कदम बस हुआवेई के अप्रोचिंग फोन को पेपरवेट में बदल देता है।

पोस्ट ने उन्हें वाक् संचार के रूप में उद्धृत किया, “फोन उन पर Google ऐप्स नहीं होने के साथ-साथ बहुत उपयोगी होते हैं, और विभिन्न ऐप्स Google Play सेवाओं को चालू करने में असमर्थ होने वाले हैं।”

Post a Comment

Previous Post Next Post